गाजियाबाद : मेट्रो लाइन पर गिरा युवक, एक घंटे तक मेट्रो का संचालन रहा बाधित

साहिबाबाद। कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर बुधवार सुबह एक युवक मेट्रो ट्रैक पर गिर गया। वह दो कोच के बीच फंस गया। करीब 10 मिनट में उसे निकाला गया। व्यक्ति को मामूली चोट आई है। इससे करीब एक घंटा मेट्रो का संचालन प्रभावित रहा। इससे ब्लू लाइन से ऑफिस आने जाने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।
कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर बुधवार सुबह करीब पौने 10 बजे आम दिनों की तरह लोग प्लेटफार्म पर मेट्रो का इंतजार कर रहे थे। वैशाली की तरफ दिल्ली जाने वाली मेट्रो प्लेटफार्म पर पहुंची तो इसी बीच एक व्यक्ति महिला कोच और उसके पीछे वाले कोच के बीच में ट्रैक पर गिर गया और दो कोच के बीच में फंस गया। गनीमत रही कि मेट्रो वहीं रुक गई। जिसके बाद प्लेटफार्म पर हड़कंप मच गया। सीआईएसएफ और मेट्रो के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। करीब 10 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को निकाला गया। व्यक्ति के हाथ और पैर में मामूली चोट आई है। इसी बीच पुलिस भी सूचना पर पहुंच गई। थाना इंदिरापुरम एसएचओ संदीप सिंह ने बताया कि व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम पवन है। वह बुलंदशहर का रहने वाला है। वह अपना इलाज के लिए दिल्ली जा रहा था। उसका ध्यान कहीं और था तभी उसका पैर फिसल गया और वह ट्रैक पर गिर गया। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया है।

मेेट्रो की ओर से ट्वीट कर दी गई जानकारी
मेट्रो ट्रैक पर आदमी फंसने की जानकारी मेट्रो प्रबंधन की तरफ से ट्विट करके दी गई। सुबह करीब दस बजे मेट्रो की तरफ से ट्विट किया गया है। जिसमें लिखा है कि यमुना बैंक और वैशाली के बीच मेट्रो सेवा प्रभावित हो गई है क्योंकि कौशांबी स्टेशन पर एक व्यक्ति ट्रैक पर आ गया है।

वैशाली से द्वारका मेट्रो संचालन रहा प्रभावित
वैशाली से द्वारका जाने वाली मेट्रो का संचालन सुबह करीब एक घंटे तक प्रभावित रहा। करीब बीस मिनट तक मेट्रो वहीं रुकी रही। व्यक्ति के निकलने के बाद मेट्रो को चलाया गया। मेट्रो का संचालन सुचारू होने में करीब एक घंटा लग गया। इसकी वजह से सुबह के समय ऑफिस जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी हुई। मेट्रो नहीं चलने की वजह से प्लेटफार्म पर यात्रियों की भीड़ लग गई।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *