महाश्रमण जी के 46 वें दीक्षा दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन

सिलीगुड़ी ( प. बंगाल )

सुरेंद्र मुणत जी, प्रदेश क्राईम रिपोर्टर

Key line times

जय जय ज्योतिचरण !!!
जय जय महाश्रमण !!!

युवा दिवस

Keylinetimes.com

दिनाक:17/5/19 को आचार्य श्री महाश्रमण जी के 46 वा दीक्षा दिवस को अभातेयुप के तत्यधान में युवा दिवस के रूप में पूरे देशभर में आज मनाया जा रहा है।
तेरापंथ युवक परिषद सिलीगुड़ी द्वारा सुबह 8:00 बजे प्रभातफेरी का आयोजन किया गया उसमें सभा, तेरापंथ युवक परिषद ,महिला मंडल ,अनुव्रत समिति ,अन्य संस्था प्रतिनिधियों की उपस्थिति में बहुत ही सुंदर रैली का आयोजन किया गया ।रैली के बाद तेरापंथ भवन के प्रथम तल्ला में प्रोग्राम का आयोजन हुआ।

*युवा दिवस के प्रोग्राम का* *प्रारम्भ नवकार महामंत्र से किया* गया तद्पश्चात तेयुप अध्यक्ष श्री पंकज जी सेठिया ने स्वागत भाषण दिया।सभा के उपाध्यक्ष श्री अशोक जी पुगलिया,अणुव्रत महासमिति के समन्वय समिति सदस्य मदन जी मालू, महिला मंडल की आेर से श्रीमती कुसुम जी डोसी ,अहिंसा क्रांति अखवार की चीफ ब्यूरो श्रीमती शशीकला जी बैद युवा दिवस पर अपना भाव ब्यक्त करे।शशीकला जी बैद बंगाली भाषा मे गुरुदेव की अहिंसा यात्रा पर खुद से लिखी हुई कविता सुनाए।युवा साथी श्री दीपक जी महनोत ने गीतिका के द्वारा अपनी भावना रखी।तेरापंथ युवक परिषद के मंत्री श्री दीपक जी बोथरा ने आने वाले 18,19 मई में प्रोग्राम तेरापंथ टास्क फ़ोर्स के बारे में जानकारी दी। 18, 19 मई तारीख को होने वाले इस प्रोग्राम का सिलीगुड़ी में प्रथम बार आपदा विपदा से लड़ने के लिए एक बटालियन का गठन होने जा रहा है।
बहुत ही कुशलतापूर्वक और सुंदर तरीके से तेरापंथ युवक परिषद के उपाध्यक्ष श्री अनिल जी सेठिया ने कार्यक्रम का संचालन किया, मंत्री श्री दीपक जी बोथरा ने आभार ज्ञापित करते हुए प्रोग्राम का समापन किया।
प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए सहयोगी संस्था और समाज को बहुत बहुत धन्यवाद साधुवाद दिए।

इस कार्यक्रम के आयोजक: थे तेरापंथ युवक परिषद सिलीगुड़ी

सायोंजक श्री अजय जी बरमेचा श्री राकेश जी बैद, श्री नोरतन महनोत ने बहुत सुन्दर रूप से कार्यक्रम की प्रस्तुति दिए।

नूतन चिंतन नया विकास, युवकों में जागे विश्वास।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *