गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित आईटीएस कॉलेज के सभागार में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ वैशाली महानगर के प्रचार विभाग द्वारा नारद जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। (Sanjay Rai Ji Shyam Park main)

गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित आईटीएस कॉलेज के सभागार में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ वैशाली महानगर के प्रचार विभाग द्वारा नारद जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त कथन कार्यक्रम में बोलते हुए मेरठ प्रांत के सह प्रचार प्रमुख सुरेंद्र जी ने नारद जी की कार्यशैली और प्रभाव पर प्रकाश डाला ,उन्होंने कहा एक बार महर्षि नारद युधिष्ठिर के दरबार में जाते हैं, और उनसे पूछते हैं कि राजन क्या आप दुष्टों के लिए दुष्ट राज और सज्जनों के लिए धर्म राज् हैं उन्होंने कहा कि नारद जी की विश्वसनीयता और सम्मान सभी करते थे ,क्योंकि वह राम के पास भी जाते थे और रावण के पास भी ,वह कंस के पास भी जाते थे और भगवान कृष्ण के पास भी, सभी को गलत के प्रति सचेत करना सजग करना उन्होंने उस समय सभी को सिखाया था।

IMG-20190519-WA0039

आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से गाजियाबाद विभाग के विभाग प्रचारक विनोद जी विभाग कार्यवाह राम वरुण जी वैशाली महानगर प्रचारक वतन जी वैशाली महानगर संघचालक श्री मक्खन लाल जी प्रांत सह संपर्क प्रमुख वेद पाल जी वैशाली महानगर कार्यवाह देवेंद्र प्रताप जी सह कार्यवाह हरिकांत जी वैशाली महानगर प्रचार प्रमुख धीरज जी सम्मिलित रहे।
Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *