यूपी मे मतगणना के दिन मुस्लिम परिवार मे पैदा हुआ बेटा, नाम रखा “नरेंद्र मोदी”

मतगणना के दिन 23 मई को यूपी के गोंडा जिले में एक मुस्लिम परिवार में बच्चे जन्म हुआ. बच्चे की मां ने अपने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखा है. यह नाम रखने की कहानी थोड़ी अलग है. बच्चे की मां मेहनाज ने बताया कि यह खुशखबरी वह अपने दुबई में रह रहे शौहर को दे रही थीं तभी उनके पति ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी आए हैं क्या’, इसके बाद मैंने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने फैसला किया.

मेहनाज ने बताया कि बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखने के लिए पति और परिवार से जिद किया और इस पर सहमति बन गई. मेहनाज ने बताया कि नामकरण का शपथपत्र बनवाकर इसे जिलाधकारी कार्यालय में जमा भी करवा दिया है. मेहनाज पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं. मोदी की जीत के साथ घर में बेटे के जन्म से उनकी खुशी दोगुनी हो गई.

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के वजीरगंज के परसापुर मेहरौर गांव में रहने वाले इदरीस ने बताया कि उनका बेटा मुश्ताक दुबई में काम करता है. इदरीस ने बताया कि 23 मई को सबकी निगाहें लोकसभा चुनाव के नतीजों पर टिकी थीं. उसी दिन मेहनाज को बेटा हुआ और मैं बाबा बना.

परिवार के मुखिया के तौर पर इदरीस ने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से बहुत खुशी हो रही है. यह खुशी उनकी तब और दोगुनी हो गई जब उनके घर में उनके नाती का उसी दिन जन्म हुआ. इरदीस ने कहा कि मेहनाज की पहले से दो बेटियां हैं और अब तो नरेंद्र मोदी पैदा हो गया है.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *