गाजियाबाद : वाहन चोरी करने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, 13 वाहन बरामद

दिल्ली-एनसीआर में वाहन चोरीकरने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाशों को घंटाघर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने 13 वाहन भी बरामद किए हैं। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि मेरठ निवासी मुजाहिद और गाजियाबाद के शाबिर व शहजाद को गिरफ्तार किया गया है। इसमें मुजाहिद का हाथ कटा हुआ है जिसे वह वाहन चोरी के बाद बचाव के रूप में इस्तेमाल करता था।
पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह वाहनों को चोरी करने के बाद किसी खाली प्लॉट में छिपा देते थे। कुछ दिन बाद वाहन को हापुड़ ले जाकर कबाड़ी को बेच देते थे। कबाड़ी के बारे में जानकारी होने पर पुलिस ने हापुड़ पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी है।

थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि गैंग के बदमाश मास्टर चाबी से नो पार्किंग और सरकारी व प्राइवेट ऑफिस के आसपास खड़े वाहनों का लॉक खोलकर उन्हें चोरी कर लेते थे। वाहन चोरी के बाद मुजाहिद के कटे हुए हाथ में पट्टी बांधकर बैठा लिया करते थे। इस दौरान रास्ते में पुलिस अगर उन्हें रोकती थी तो वह फौरन उसे अस्पताल लेकर जाने की बात बोल देते थे।

ऐसे पुलिस उसकी हालत देखकर उन्हें जाने देती थी। ऐसा इस गैंग ने कई बार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपने कुछ साथियों के बारे में जानकारी दी है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *