फलोदी में सांप्रदायिक तनाव पथराव के दौरान सीआई सहित कई लोग घायल बाजार रहे बंद

की लाइन टाइम्स न्यूज़।

फलोदी के रामावतार बोहरा ने बताया कि यातायात अव्यवस्था को लेकर तनाव को लेकर हुआ झगड़ा लेकिन स्थिति नियंत्रण मे है पुलिस व प्रशासन पुरी तरह से चौकस हैं अपराधीयौ की रैंकिंग व गिरफ्तारी करने मे पुलिस लगी हुई है. एक भी अपराधी को छोडा नहीं जाएगा. उक्त विचार स्थानीय प्रशासन उपजिलाकलैक्टर श्रीमती पुष्पाकँवर सिसोदिया द्बारा अनौपचारिक वार्ता करते हुए कहे.उपजिलाकलैक्टर सिसोदिया ने कल ईद के त्यौहार को शान्ति. एवँ उत्साहपूर्वक सम्पन्न करवाने की बात करते हुए कहा की इसके लिए पुलिस एवँ प्रशासन पुरी तरह चौकसी बनाई हुई है।

झगड़े मे फैली आगजनी मे एक चौपहिया वाहन को आग लगा दी वहीं कई वाहने क्षतिग्रस्त नजर आ रही थी लोगों का कहना है एक जातिवर्ग के युवक पत्थरों सहित सवार होकर आये थे जिन्होंने पत्थरबाजी शुरू की गई पत्थरबाजों के भगाने मे दौडी पुलिस को भी नहीं बक्सा ।पुलिस पर भी पत्थरबाजी करने से सर्कल निरिक्षक राजीव भादू .एवँ राधाकिशन पु.क. के अलावा अन्यों के भी गम्भीर चौटे आई हैं

मामला जवाहर प्याऊ स्थिति गवारिया महिलाएं के बैठने के पास एक जाति समुदाय के नवयुवकों द्बारा बिच सडक वाहन खडी कर मनचले बनने पर वाहन को साईड खडी करने वाहन के फाटक बन्द नहीं करने को लेकर तुल पकड़ा. ज्ञात रहे फलोदी के पालीवाल बोल्डिग से जवाहर प्याऊ के बिच मुन्दडा मार्केट. भठठ्ड मार्केट के आगे हर समय यातायात जाम रहने से आये दिन छुटपुट घटनाएं होना आम बात बनी हुई है इसी का खामियाजा आज ज्यादा फैल गया मगर स्थानीय प्रशासन एवँ पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए स्थिति को पुरी तरह नियंत्रण कर लिया हैं

व मौके पर डटे हुए मलार रोड.गौशाला के दौनो मार्ग. जवाहर प्याऊ. पुराने सिनेमा हाँल जयनारायण व्यास सर्किल. सहित जगह जगह पुलिस बल तैनात हैं उधर झगड़े की लपेट मे आये पुलिस अधिकारी कर्मचारी एवँ राहगीरों का डाँ रविद्र परमार. डाँ अभिषेक अग्रवाल मय नर्सिंग कर्मी इलाज करने मे लगे हुए हैं।

उधर झगड़े वाले इलाकों मे धारा 144 लगा दी है वही अस्पताल के बाहर अन्दर देखने वालों की भीड लगी हुई है। उक्त जानकारी आर.बोहरा फलोदी ने दी।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *