आफिस में घुसकर नगर निगम जोनल प्रभारी पर अतिक्रमणकारियों ने बोला हमला-मारपीट

साहिबाबाद। मोहननगर जोनल प्रभारी के कार्यालय में शुक्रवार दोपहर को घुसकर अतिक्रमणकारी ने अपने साथियों के साथ हमला कर दिया। आरोपियों ने जोनल प्रभारी से गाली-गलौज और मारपीट भी की। कार्यालय के अन्य कर्मचारियों ने उन्हें बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले अतिक्रमणकारी साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। जोनल प्रभारी ने आरोपी समेत पांच लोगों के खिलाफ साहिबाबाद थाना में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मोहननगर जोनल प्रभारी एसके गौतम ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे उन्होंने मोहन नगर चौराहा पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू किया। जो हिंडन पुल तक चला। इसके बाद राजेंद्र नगर पुलिस चौकी और डीएवी स्कूल, राजेंद्र नगर तक अभियान चला। अतिक्रमण हटाकर अतिक्रमणकारियों पर करीब 60 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे जानकारी मिली कि राजेंद्र नगर पुलिस चौकी के बराबर में शौचालय के पास जिंदल मार्केट के सामने ग्रीन बेल्ट पर दोबारा से पक्का निर्माण कर कब्जा कर लिया गया है। सूचना पर जोनल प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और

फिर से अतिक्रमण ध्वस्त कर कार्यालय पहुंच गए। जोनल प्रभारी का आरोप है कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अतिक्रमणकारी रविंद्र कसाना अपने चार साथियों समेत नगर निगम कार्यालय पहुंचे और कार्रवाई का विरोध किया। इसके बाद रविंद्र ने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। गाली – गलौज और मारपीट की। हंगामे की आवाज सुनकर अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाया। कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इस बीच रविंद्र अपने साथियों साथ फरार हो गया। उन्होंने साहिबाबाद थाना में तहरीर दी है। सीओ साहिबाबाद डा. राकेश मिश्रा ने बताया कि जोनल प्रभारी की तहरीर पर रविेंद्र कसाना समेत पांच के खिलाफ मारपीट, गाली – गलौज, सरकारी काम में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.