कांग्रेस को डुबो दिया फिर भी बीजेपी को कोसने से बाज नहीं आ रहे राहुल गांधी :रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस जनादेश के बाद भी सुधरे नहीं है. राहुल गांधी के वायनाड में दिए गए बयान पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस को डूबो दिया है. फिर भी बीजेपी को कोसने से बाज नहीं आ रहे हैं. शनिवार को वायनाड पहुंचे राहुल गांधी ने कहा, “मैं कठोर शब्द का इस्तेमाल कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को बांटने के लिए नफरतरूपी जहर का इस्तेमाल करते हैं, वह क्रोध और घृणा का इस्तेमाल इस देश के लोगों को बांटने के लिए करते हैं.”

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्यार भाईचारे और सच का नाम है, लेकिन नरेंद्र मोदी झूठ और नफरत के नाम पर राज करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी के इस झूठ के खिलाफ लगातार लड़ती रहेगी.

बहरहाल अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के सवाल पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शिवसेना की अपेक्षा अनुचित नहीं है. हालांकि लोकसभा चुनाव में बीजेपी का यह एजेंडा नहीं था, लेकिन देश की अकलियत को सोचना चाहिए कि देश में माहौल अलग है, राम मंदिर बनने के लिए. राम मंदिर हमारी अस्थाओं का सवाल है. उन्हें इसकी दिशा में पहल करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वो भी सहयोग करेंगे तो एक नए भारत का निर्माण होगा. एक मशहूर निजी टीवी चैनल (आज तक) से विशेष बातचीत में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जनता की जनभावना को अपमानित नहीं करना चाहिए. 15 राज्यों में बीजेपी को 50 फीसदी से ज्यादा वोट मिले हैं. उनके लिए भी काम करेंगे जिन्होंने वोट नहीं दिया. जनता को मोदी पर पूरा भरोसा है. मोदी ने जतना का भरोसा जीता है. देश का भरोसा जीतकर दोबारा सत्ता में आए हैं.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *