विधायक ने पेयजल समस्या को लेकर अधिकारियों को किया पाबंद

जनसुनवाई के दौरान पेंशन पीपीओ आर्डर के साथ शिलान्यास एवं लोकार्पण हुए

अमर यादव बालेसर । शेरगढ़ विधायक मीना कंवर राठौड़ ने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई की। बालेसर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत भाटेलाई पुरोहितान,दुगर, आगोलाई,ढा़ढ़णिया भायल, ढा़ढ़णिया सांसण,जुडिया एवं खारी बेरी पहुंचकर अधिकारियों की मौजूदगी में विधायक ने जनसुनवाई की इस दौरान जनता की प्रमुख समस्याओं को लिखित में लेकर समस्याओं के समाधान हेतू अधिकारियों को पाबंद किया । इन दिनों क्षेत्र में पड़ रही भयंकर गर्मी को देखते हुए पेयजल समस्याओं को लेकर विधायक ने अधिकारियों से जल्द से जल्द पेयजल समस्या को दूर करने निर्देश देते हुए उन्हें पाबंद किया ।
जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान पीसीसी सदस्य उम्मेदसिंह राठौड़ ने ग्रामीणों से कहा कि मैं छत्तीस कोम की हर समस्या के समाधान के लिए हर समय आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा।
जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान विधायक मीना कंवर राठौड़ ने वृद्धावस्था विकलांगता एवं विधवा पेंशन के ऑर्डर की कॉपी पेंशन धारियों को सौंपी वही तुलेसर पुरोहितान एवं सुरानी सड़क का लोकार्पण किया दूगर ग्राम पंचायत में सीसी खरंजा सड़क का शिलान्यास के साथ राजकीय प्राथमिक विद्यालय दूगर में प्रार्थना स्थल पर सीसी ब्लॉक के निर्माण के साथ अन्य गांवों में जनकल्याणकारी कामो के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए वही जनता की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान के लिए अधिकारियों को पाबंद किया।

इनकी रही मौजूदगी

बालेसर ब्लॉक की विभिन्न ग्राम पंचायतों मे शेरगढ़ विधायक मीना कंवर की जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान बालेसर उपखंड अधिकारी कंचन राठौड़, तहसीलदार मनोहर सिंह,विकास अधिकारी सांग देव सोपान कामठे, पूर्व प्रधान नेहा चौधरी, सरपंंच प्रयाग सिंह,मनोहर सिंह, मालाराम मेघवाल,जबरसिह, पेपसिह,भाटोलाई सरपंंच प्रियंका मांजू ,अशोक पालीवाल, शैल सिंह,पूर्व सरपंच गंगाराम खीचड़, जगमालसिह केतू,अक्षय शर्मा, हेमाराम पुनावत,बुधाराम खारी बेरी सहित अन्य ग्रामीण जन मौजूद रहे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *