परिचालक देवीसिंह के साथ मारपीट का मामला, सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सर्वजातिय महाप्रदर्शन 19 जून को

Amar yadav@beuro chif Jodhpur

बालेसर-गत 9 जून 2019 को जोधपुर से जैसलमेर जा रही लक्ष्मी ट्रेवल्स राजस्थान लोक परिवहन बस के परिचालक देवीसिंह भाटी के साथ चाचा गांव में बस को रुकवाकर 40से50 बदमाशों ने मारपीट करते हुए जानलेवा ताबड़तोड़ हमला किया था।
पीड़ित द्वारा उसी समय लाठी पुलिस थाने में बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया था। उसके 8 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया।जिसके विरोध में सर्वजातिय विभिन्न संगठनो के माध्यम से ज्ञापन सौंप कर प्रदर्शन करते हुए उग्र आन्दोलन किया जाएगा।

गौरतलब हैं कि गत 9 जून को चाचा गांव में किराये के लिए हुए विवाद के बाद विशेष समुदाय समाज के करीब 40-50 लोगो ने चाचा गांव में बस को रुकवा कर बस परिचालक देवीसिंह भाटी निवासी देचू के साथ लाठी,सरिये,हॉकी से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया था जिसका विडियों भी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो कर वायरल हो चुका हैं।बावजूद पुलिस की चलती लापरवाही,राजनीतीक दबाव व ढीले रवैये के चलते अभी तक केवल एक ही आरोपी को गिरफ्तार कर पाई जबकि नामजद 17 व अन्य आरोपी बैखौफ घुम रहे हैं।
सवाईसिह भाटी ने बताया विरोध मे 19 जून को पोकरण में सर्वजातिय विभिन्न संगठनो के माध्यम से जिला कलक्टर,पुलिस महानिदेशक,उपखण्ड अधिकारी सहित उच्चाधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर प्रदर्शन करते हुए उग्र आन्दोलन किया जाएगा।
इस मौके पर कई वर्तमान व पूर्व विधायक सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *