बागपत मे छेड़छाड़ के बाद हत्या

लवी जैन,जिला संवाददाता, बागपत

Key line times

स्लग :— छेड़छाड़ और हत्याफीड :—

www.keylinetimes.com

एंकर :— योगी सरकार के लाख प्रयासों के बाद भी बागपत पुलिस मनचलों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है जहां मनचलों से परेशान एक नाबालिग युवती की जान चली गई है मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है जहां अपने नाना के यहाँ छुट्टियां बिताने युवती को पिछले कई दिनों से मनचले परेशान कर रहे थे और जिससे परेशान होकर पीड़ित लड़की मृत अवस्था मे परिजनों को मिली तो हड़कम्प मच गया । परिजनों का आरोप है कि युवती के छेड़छाड़ का विरोध करने पर दोनो युवको ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है । वही पुलिस अधिकारी इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पस्ट होने की बात कह रहे है ।

Key line times

दरअसल मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है जहाँ मेरठ जिले के मीरपुर गांव की रहने वाली नाबालिग युवती अपने नाना के यहां नंगला जाफराबाद गांव में छुट्टियां बिताने आई थी परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाले दो मनचले युवक उसे पिछले कई दिनों से परेशान कर रहे थे ओर उससे मिलने के लिए दबाव बना रहे थे और नही मिलने पर उसके भाई की हत्या की बात कह रहे थे । पड़ोसी लोगो का कहना है दोनो ही युवक उनके घर मे घुसे हुए थे और पूरे परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर युवती के साथ भी बेहोशी की हालत में छेड़छाड़ कर रहे थे । ग्रामीणों को देखकर दोनो ही युवक वहां से भाग गए । परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पस्ट हो पायेगा वही पुलिस ने दोनो ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है ।

www.keylinetimes.com

बाईट :—- अजय कुमार ( ग्रामीण )बाईट :—- त्रिलोक सागर ( ग्रामीण )बाईट :—- सहदेव (परिजन )बाईट :—- रणविजय सिंह ( अपर पुलिस अधीक्षक , बागपत )
बागपत
लवी जैन
9012547168आर.के.जैन,मुख्य संपादक7011663763,9582055254

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *