बाईक चालक को बचाने के प्रयास मे अनिन्यत्रित ब्रेजा कार 33केवी विधुत पोल से टकराई

विधुत पोल टूटने से तारो की चपेट मे आई कार चंद मिनटो मे देखते देखते ही धू-धू कर जल गई

बालेसर। कस्बे के चामू-चेराई रोडं की सरहद महादेवनगर के पास की शनिवार तड़के करीब तीन बजे हुई सड़क दुर्घटना में ब्रेजा कार 33 केवी विद्युत पोल से जा टकराई,जो करंट की चपेट में आने से देखते ही देखते धू-धू जलकर राख हो गई,गनीमत रही की ड्राईवर का बाल भी बांका नही हुआ।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण तेजपाल ने बताया शनिवार दोपहर तड़के करीब 3:00 बजे के आसपास ब्रेजा कार चालक जो क्षेत्र से निकलने वाली चामू-चैराई सड़क मार्ग से जा रहा था तभी महादेव नगर के पास सामने से आ रही बाइक चालक को बचाने के प्रयास में उसकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 33 केवी विद्युत पोल से जा टकराई जिसके चलते विद्युत पोल टूटकर नीचे गिर गया एवं कार तारों की चपेट में आ गई,ड्राइवर ने अपनी कार को तारों से घिरा हुआ देख तत्परता दिखाते हुए कार का आगे का शीशा तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकल अपनी जान बचाई,वही कार विद्युत तारों की चपेट में आने से चारो तरफ से आग से घिर गई, जो चंद मिनटो मे ही देखते ही देखते धू-धू जलकर राख हो गई ।
गनीमत रही की कार मे ड्राइवर के अलावा अन्य कोई व्यक्ति सवार नही था,ड्राइवर ने तत्परता दिखाते हुए अपनी जान बचा दी नही तो वह भी कार के साथ देखते ही देखते जिंदा जल जाता।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *