मदूरै मे मुमुक्षु आर्यन का किया गया तिलक और माला से किया गया बहुमान

सतीश जैन,स्टेट चीफ रिपोर्टर, तमिलनाडु

Key line times

www.keylinetimes.com

Youtube..keyline times

R.k.jain, editor in chief

7011663763,9582055254

मदुरई मे मुमुक्षु आर्यन का जडामुनी कोविल स्थित नूतन धर्मशाला में संस्कार वाटिका पाठशाला के तत्वधान में तिलक और माला पहनाकर बहुमान किया गया इस अवसर पर संस्कार वाटिका के 200 छात्र छात्राए और शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थे इसमौके पर मुमुक्षु आर्यन ने धर्म से संबंधित विचार व्यक्त किए और संस्कार वाटिका के बच्चों से धर्म संबंधित सवाल जवाब किए और सही जवाब देने वाले बच्चों और नियमोका पालन करने वाले बच्चों का मुमुक्षु ने बहुमान किया इस मौके पर मुमुक्षु के माता पिता और विकास भाई विमल भाई गणपत भाई राजू भाई और उतम भाई वाटिका के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे बच्चो ने भी दीक्षार्थी अमर रहे जैन धर्म की जय जयकार के नारों के साथ जयघोष किया 1/12/2019 दिसम्बर को महाराष्ट्र के श्री अंतरिक्ष महार्तीर्थ मे आचार्य अजितशेखर सुरिश्र्वरजी म.सा तथा आचार्य विमलबोधी सुरी म.सा के पावन सान्नि‍ध्य में दीक्षा ग्रहण करने जा रहे मुमुक्षु आर्यनकुमार….. !!

धन्य है पोषाणा (हुबली)निवासी शा लीलचंदजी/रूपचंदजी मुलानी का सुपौत्र मुमुक्षु श्री आर्यनकुमार/ मुकेश कुमार मुलानी के साथ रत्न कुक्षि माता/पिता संतोष देवी मुकेश कुमार मुलानी पुत्र इस संसार रूपी मोह माया को छोड़कर को संयम मार्ग पर प्रस्थान करने की आज्ञा प्रदान की !!

उनका मानना है संयम जीवन एक राजमार्ग है। भौतिकता सुख की सीढ़ियां कितनी भी चढ़ ली जाएं, लेकिन आध्यात्मिकता के बिना मंजिल नहीं मिल सकती संसार में आदि, व्याधि, उपाधि सब है, पर सच्चा जीवन संयम के भीतर ही है। संसार के अंदर मानव जीवन के साथ जैन कुल में जन्म लेना अत्यंत पुण्य उदय का फल है !!

🏡 शुभ-स्थान:-महाराष्ट के श्री अंतरिक्ष जी महातीर्थ में होगी दिनांक 1-12-2019 रविवार के शुभ दिन होगी
सकल संघ को इस पोस्ट द्वारा परिवार नमस्तक आग्रह….. दीक्षा में पधारने हेतु भावभरा आमंत्रण 🙏
🙏👏….धन्यवाद….👏🙏(REPORTER KEYLINE TIMES NEWS PAPER)SATISH KUMAR JAIN MADURAI..

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *