बागपत मे महिला उत्पीड़न की घटनाओं की गयी सुनवाई

लवी जैन,जिला संवाददाता, बागपत

Key line times

www.keylinetimes.com

Youtube.keyline times

महिला उत्पीडन की घटनाओं की गेस्ट हाउस में की जनसुनवाई

महिला को घर बनाना चाहिए ना कि बिगाड़ना—- राखी त्यागी,सदस्या उत्तर प्रदेश महिला आयोग

गरीब आदमी बार-बार थाने के चक्कर ना काटे——

बागपत, पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस बागपत में राज्य महिला आयोग की सदस्य श्रीमती राखी त्यागी ने जनपद मे महिला उत्पीडन की रोकथाम एवं पीडित महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाए जाने तथा आवेदक/आवेदिकाओं की सुगमता की दृष्टि से महिला उत्पीडन की घटनाओं की समीक्षा व जनसुनवाई की और संबंधित महिलाओं को उत्पीड़न वह वाद विवाद के संबंध में बहुत ही प्यार तरीके से समझाया गया राज्य महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने कहा रुखसार नाम की महिला से कहा महिला घर बिगाड़े ना घर बनाएं अपने पति से समझौता करके पति के साथ ही रहे ।
राज्य महिला आयेाग की सदस्य के समक्ष महिलाओं ने अपनी समस्या राखी और शिकायती पत्र भी दिए । उन्होंने कहा अगले महीने इन सभी बिंदुओं पर विस्तार पूर्वक समीक्षा की जाएगी आज महिला उत्पीड़न से संबंधित 4 प्रकरण महिला आयोग की सदस्य के सामने आए उन्होंने सभी को समझौता करने के लिए कहा कि अपने घर को अच्छे से चलाओ और बच्चों को पढ़ाओ।
महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने कहा थाने में जो केस आए उसकी जांच पड़ताल अच्छे से की जाए गरीब आदमी के बार-बार चक्कर ना लगवाया जाए ।

इस अवसर पर एसडीएम बागपत राजपाल सिंह तहसीलदार बागपत रामनयन , पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमपाल सिंह ,जिला समाज कल्याण अधिकारी विमल कुमार ढाका, जिला विकास अधिकारी हुबलाल आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

सूचना विभाग, बागपत।
बागपत
लवी जैन
9012547168

आर.के.जैन,एडिटर इन चीफ

7011663763,9582055254

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *