गाजियाबाद : खेत से लौट रही 10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

गाजियाबाद। खेत से लौट रही 10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची केपरिवार के लोग खेत पर काम कर रहे थे। घर में खून के निशान देखकर परिजनों ने जानकारी की तो बच्ची ने आरोपी की हरकतों के बारे में बताया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिहानीगेट थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी 10 साल की बच्ची शुक्रवार सुबह मां के साथ खेत पर काम करने गई थी। मोहल्ले में रहने वाला युवक भी खेत पर काम करने गया था। दोपहर करीब एक बजे बच्ची खेत से लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक भी बाइक से लौटने लगा। रास्ते में बच्ची को उसने बाइक पर बैठा लिया और छेड़छाड़ करने लगा। रास्ते में झाड़ियों के पास बाइक रोककर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को धमकी देकर झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया। कहा कि अगर किसी से कहा तो जान से मार दूंगा बच्ची की मां पहले घर पहुंच गई। जब उन्हें बच्ची घर नहीं मिली तो तलाश की। कुछ ही देर में बच्ची घर आ गई। उसके कपड़ों पर खून के निशान लगे हुए थे।

बच्ची ने आरोपी की हरकतों के बारे में बताया। सिहानीगेट थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मामले में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.