इटावा से गाजियाबाद जा रहे, धोती, कुर्ता, चप्पल, पहने बुजुर्ग को TTE ने शताब्दी ट्रेन से उतारा नीचे

जे पी मौर्या, ब्यूरो चीफ, गाजियाबाद,यूपी के इटावा में एक बुजुर्ग व्यक्ति को शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करने से सिर्फ इसलिए रोक दिया गया क्योंकि उस बुजुर्ग व्यक्ति ने धोती-कुर्ता और हवाई चप्पल पहन रखा था और देखने से गरीब लग रहा था. इटावा में शताब्दी एक्सप्रेस के टीटीई पर बुजुर्ग को ट्रेन से उतारने का आरोप है.

ट्रेन छूटने के बाद पीड़ित यात्री ने इटावा के रेल थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी. एक निजी टीवी चैनल की वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक यह मामला गुरुवार की सुबह का है जब इटावा रेलवे स्टेशन पर लखनऊ दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन आकर खड़ी हुई तो एक बुजुर्ग व्यक्ति रामअवध दास गाजियाबाद जाने के लिए ट्रेन में सवार हो गए.

लेकिन कथित तौर पर उनके पहनावे को देखकर टीटीई ने उन्हें ट्रेन से बाहर निकाल दिया. शताब्दी एक्सप्रेस के C-2 कोच में कन्फर्म टिकट होने के बावजूद भी ट्रेन से उतारे जाने के बाद रामअवध दास ने इटावा के रेल थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

वहीं इस घटना को लेकर इटावा के रेलवे स्टेशन मास्टर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. टीटीई के इस बुरे व्यवहार की वजह से रामअवध दास को दूसरी ट्रेन की जनरल कोच में यात्रा करनी पड़ी और वो काफी तकलीफ के बाद गाजियाबाद पहुंचे.(फोटो : गूगल)

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *